Newsportal

नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर कंफर्म:TMC सांसद नुसरत जहां की बेबी बम्प के साथ फोटो सामने आई; निखिल बोले- बच्चा मेरा नहीं

0 176

तृणमूल सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां की नई तस्वीरें सामने आई हैं। इनमें वे प्रेग्नेंट दिख रही हैं। निखिल जैन से अलगाव के बाद से ही नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें भी सामने आ रही थीं। अब ये खबरें कन्फर्म हो गई हैं। दरअसल, नुसरत की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वे बेबी बम्प के साथ दिख रही हैं। एक फोटो में वो अभिनेत्री साबंती चैटर्जी के साथ खड़ी दिख रही हैं।

एक्टर और पॉलिटिशियन यश दासगुप्ता से रिलेशन की खबरों के बीच निखिल जैन ने बड़ा बयान दिया है कि यह बच्चा उनका नहीं है। नुसरत और यश ने बांग्ला फिल्म एसओएस कोलकाता में साथ काम किया था। यह फिल्म पिछले साल ही रिलीज हुई है। निखिल ने पहले कहा था कि शादी के बाद से ही नुसरत के व्यवहार में बदलाव आ गया था।

नुसरत ने निखिल पर अकाउंट से पैसे निकालने का आरोप लगाया था
इससे पहले नुसरत ने निखिल पर अपने अकाउंट से पैसे निकालने का आरोप लगाया था। उन्होंने अपने स्टेटमेंट में कहा था कि वो जो अपने आपको अमीर कहता है, जो कहता है कि मैंने उसका इस्तेमाल किया। उसने मेरे अकाउंट से गलत तरीके से पैसे निकाले। गलत तरीके से मतलब मेरे सेपरेशन के बाद भी उसने रात के वक्त अकाउंट से पैसे निकाले थे। मैंने ये मामला बैंक अधिकारियों के सामने भी रखा है और इसे लेकर जल्द ही पुलिस कम्पलेंट भी फाइल की जाएगी।

निखिल ने आरोप को नकारा, 9 पॉइंट में सफाई दी
नुसरत के आरोपों का उनके पति निखिल जैन ने जवाब दिया। उन्होने आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए 9 पॉइंट्स में अपनी सफाई पेश की है और नुसरत के आरोपों का सिलसिलेवार जवाब दिया है।
1. नुसरत के लिए मैंने बहुत कुछ किया
2. शादी रजिस्टर कराने से इनकार करती रहीं
3. 2020 से व्यवहार में बदलाव आया
4. प्यार न होने के बाद भी प्रपोज किया
5. 5 नवंबर 2020 को नुसरत ने घर छोड़ दिया
6. वह अपने साथ सभी डॉक्युमेंट्स ले गईं
7. आरोपों के बाद मुझे चीजें पब्लिक करनी पड़ीं
8. पैसों की गड़बड़ी का आरोप गलत है
9. बैंक स्टेटमेंट में सब देखा जा सकता है

2 साल पहले हुई थी शादी
निखिल और नुसरत की शादी तुर्की में 19 जून 2019 को टर्किश मैरिज रेग्युलेशन्स के आधार पर हुई थी। जिसके कारण ही नुसरत ने निखिल से अपने सेपरेशन के लिए तलाक का आवेदन देने से मना कर दिया था। नुसरत का कहना है कि तुर्की का कानून भारत में मान्य नहीं है इसलिए उनकी शादी की भी यहां कोई मान्यता नहीं। वे निखिल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.